Thursday, September 27, 2018

Aurangabadian

औरंगाबाद सदर अस्पताल की मरीजो के प्रति रुख लचर मरीज परेशान AbadBiharUpdates

Sadar hospital condition dainik jagran

सदर अस्पताल की व्यवस्था सुधरने के बजाय बिगड़ती जा रही है । अस्पताल में प्रतिदिन हंगामा होता है । मरीज एवं चिकित्सक आपस में इलाज को लेकर हंगामा करते हैं । चिकित्सक की मनमानी के कारण अस्पताल की व्यवस्था चरमरा गई है । सुधार की गुंजाइश तत्काल दिखाई नहीं दे रही है । इलाज के नाम पर चिकित्सक महज खानापूर्ति करते हैं । डयूटी कर रहे चिकित्सकों के पास न आला होता है न बीपी मशीन । हद तो तब होगई जब बुधवार को अस्पताल में तब अफरातफरी मच गई जब शहर के सत्येंद्रनगर से पहुंची सुमित्रा देवी पेट दर्द से कराहने लगी । पेंट में इतना दर्द था कि वह जमीन पर गिरकर रोने लगी । मरीज को छटपटाते देख डयूटी पर रहे चिकित्सक डा . सरताज अहमद एवं डा . सुजीत मनोहर ओपीडी से फरार हो


गए । जमीन पर महिला तड़पती रही और चिकित्सक भाग निकले । लाइन में खड़े मरीज एवं उनके परिजन जब हंगामा करने लगे तो अस्पताल उपाधीक्षक डा . राजकुमार प्रसाद ने चिकित्सकों दोनों को भेजा । डा . सुजीत मनोहर ने बताया कि मरीजों का हंगामा देख भाग गए थे । कहा कि सुरक्षा गार्ड के मना करने के बाबजूद एकसाथ क्ई मरीज ओपीडी कक्ष में प्रवेश कर जाते हैं कई मरीजों के एकसाथ आने से इलाज करने में परेशानी होती है । फ़ोटो व न्यूज़ क्रेडिट दैनिक जागरण पेपर।

अगर आप चाहते है की ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल पढना तो आप अपना ईमेल आई डी यहाँ डाले और सीधे पाए लेख अपने ईमेल पे :
आपको इस आर्टिकल को पढने के लिए और इस पेज पे विजिट के लिए धन्यवाद | आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताये निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में. आप अपना बहुमूल्य विचार निचे व्यक्त करें.