Thursday, September 27, 2018

Aurangabadian

रणजी ट्रॉफी में भागीदारी के लिए दाउदनगर में लिया गया क्रिकेट खिलाड़ियों का ट्रायल

Cricket trial in Daudnagar
Cricket trial in Daudnagar

दाउदनगर एक औरंगाबाद जिले का एक बेहतर टीम बने
दाउदनगर अनुमंडल कार्यालय खेल मैदान में बुधवार को जिला क्रिकेट लीग के लिए ट्रायल हुआ । जिसमें 60 खिलाड़ियों का चयन किया गया अब इन 60 खिलाड़ियों में से बेस्ट खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा बनाई जाएगी । जो प्रतियोगिता में दाउदनगर का प्रतिनिधित्व करेंगे । दाउदनगर क्रिकेट क्लब द्वारा इसका आयोजन किया गया था । ट्रायल में अनुमंडल के लगभग 50 गांवों के 200 से ज्यादा खिलाड़ी शामिल हुए । इसके लिए खेल मैदान पर क्लब के द्वारा नेट लगाया गया था । जिसमें खिलाड़ियों को बैटिंग व बॉलिंग कराया गया । ड्यूज बॉल से ही यह प्रक्रिया की गई क्लब के कप्तान सुमित कुमार पटेल ने बताया कि बेहतर टीम बनाने के लिए यह पहल की गई है । ताकि जिला क्रिकेट लीग में दाउदनगर की टीम विजेता बने इस मौके पर उप कप्तान अंबुज पांडेय राहुल राज पंकज कुमार , वंशीधर पांडेय रिज खान सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

याद रहे कि इस साल ही बिहार की टीम भी रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेंगे । बीसीसीआई के एक अहम फैसले में ये फैसला किया गया था के अब बिहार भी सभी तरह टूर्नामेंट में भाग ले सकेगा । इसी कारण अनुमंडल के खिलाड़ी भी बिहार टीम में शामिल हो यह क्लब की प्राथमिकता है । इसके लिए ही ट्रायल का आयोजन किया जा रह्म है । ताकि बेहतर खिलाड़ी निक्लकर सामने आए इसके साथ साथ अन्य प्रयास भी किए जाएंगे । दाउदनगर अनुमंडल क्षेत्र में किसी क्लब द्वारा यह पहला आयोजन किया गया ।

अगर आप चाहते है की ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल पढना तो आप अपना ईमेल आई डी यहाँ डाले और सीधे पाए लेख अपने ईमेल पे :
आपको इस आर्टिकल को पढने के लिए और इस पेज पे विजिट के लिए धन्यवाद | आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताये निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में. आप अपना बहुमूल्य विचार निचे व्यक्त करें.