Sunday, October 14, 2018

Aurangabadian

पुलिस वालों और थाना अध्यक्ष को गाँव वालों ने दौड़ा दौड़ा के पीटा Aurangabad Beats


न्यायालय से वारंट के बाद फरार चल रहे आरोपित केदार यादव को गिरफ्तार करने पिपराही गांव गयी रफीगंज पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया हमलावरों ने पथराव कर पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त करते हुए पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा


जिसमें दारोगा मो अरमान व जेपी सिंह चौकीदार लखन पासवान व साथ में पहले से गिरफ्तार किये गये चौबड़ा गांव के एक अन्य अभियुक्त राजेंद्र यादव जख्मी हो गये इन सभी का इलाज रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया दारोगा मो अरमान की गंभीर हालत होने पर उन्हें डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया . पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है


. जानकारी के अनुसार , शनिवार की अहले सुबह रफीगंज पुलिस वारंटियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी . पुलिस ने सबसे पहले चौबड़ा गांव में वारंटी राजेंद्र यादव को गिरफ्तार किया राजेंद्र को लेकर पुलिस की टीम बारंटी केदार यादव को पकड़ने के लिए पिपराही गांव पहुंची . केदार यादव के घर पहुंच कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया . इसी बीच घर के लोग चोर - चोर का शोर मचा कर गांववालों को इकट्ठा कर दिया जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया .


सबसे

बड़ी बात यह थी कि पुलिस पर पुरुषों के साथ साथ महिलाओं ने भी हमला बोला . पहले पुलिस की जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और फिर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी . अचानक हुए हमले से पुलिसवाले भागने लगे लेकिन आक्रोशितों ने उन्हें खदेड़ खदेड़ कर पीटा और ईंट , पत्थर से भी हमला किया . पथराव में दो दारोगा , चौकीदार व पहले से गिरफ्तार एक वारंटी जख्मी हो गये . किसी तरह भाग कर सभी अस्पताल पहुंचे और थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा को सूचना दी .


Input prabhat khabar

अगर आप चाहते है की ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल पढना तो आप अपना ईमेल आई डी यहाँ डाले और सीधे पाए लेख अपने ईमेल पे :
आपको इस आर्टिकल को पढने के लिए और इस पेज पे विजिट के लिए धन्यवाद | आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताये निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में. आप अपना बहुमूल्य विचार निचे व्यक्त करें.