Wednesday, October 3, 2018

Aurangabadian

औरंगाबाद में ससुराल वालों ने औरत को जिंदा जलाया


lady burnt alive in aurangabad.
औरत को जिंदा जलाया

औरंगाबाद शहर से सटे मुफस्सिल थाना के रावल बिगहा गांव में 30 वर्षीय विवाहिता पिंकी देवी की हत्या ससुराल वालों द्वारा जलाकर किये जाने का मामला प्रकाश में आया है . इस मामले में विवाहिता के पिता व अरवल जिले के भगवतीपुर बंशी निवासी सुर्यदयाल गिरी ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है . पति धर्मेद्र गिरी देवर अंकु गिरी , धीरी गिरी ससुर रामनाथ गिरी एवं सास व गोतनी को आरोपित बनाया है .

पिता ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उनकी बेटी को ससुराल वाले शादी के बाद से ही मारपीट एवं प्रताड़ित करते थे . मुफस्सिल थानाध्यक्ष कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है . इधर घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात पिंकी देवी की आग से जलने के बाद मौत हो ।



गयी . पता चला कि घटना के तुरंत बाद गांव के ही किसी महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी . रात्रि में ही पुलिस गांव पहुंची और रामनाथ गिरी के घर से शव बरामद कर अस्पताल ले आयी मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई पुरी की गयी इधर घटना के बाद पूरे दिन चर्चाओं का बाजार गर्म रहा . कैिसी ने पिंकी की मौत को हत्या करार दिया तो किसी ने आत्महत्या बताया . वैसे जानकारी मिली की ससुराल वाले घटना के बाद से ही फरार हैं . News courtesy prabhatkhabar.com photo credit ndtv.in


अगर आप चाहते है की ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल पढना तो आप अपना ईमेल आई डी यहाँ डाले और सीधे पाए लेख अपने ईमेल पे :
आपको इस आर्टिकल को पढने के लिए और इस पेज पे विजिट के लिए धन्यवाद | आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताये निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में. आप अपना बहुमूल्य विचार निचे व्यक्त करें.