Sunday, December 2, 2018

Aurangabadian

शांतिपूर्ण शुरू हुई स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा



मगध विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा दाउदनगर के तीन परीक्षा केंद्रों पर शनिवार को शांतिपूर्वक शुरू हुई यह परीक्षा दोनों पारियों में हुई परीक्षा को लेकर काफी भीड़ भाड़ एवं चहल पहल देखने को मिली निर्धारित समय से काफी पहले ही परीक्षार्थी अपने परीक्षा केंद्र के नजदीक पहुंच गए और परीक्षा केंद्र का मुख्य द्वार खुलते ही निर्धारित सीट पर जाकर बैठ कर परीक्षा दी . शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन के लिए दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में परीक्षा केंद्रों पर की गई थी . परीक्षा केंद्रों से मिली जानकारी के अनुसार परीक्षा के पहले दिन तीनों परीक्षा केंद्रों को मिलाकर कुल 88 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे ।


भगवान प्रसाद शिवनाथ

प्रसाद बी एड कॉलेज परीक्षा केंद्र पर 372 एवं दूसरी पाली में 254 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए इस परीक्षा केंद्र से जानकारी मिली कि पहली पाली में 10 और दूसरी पाली में सात परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे वहीं महिला कॉलेज परीक्षा केंद्र पर पहली पाली में 311 तथा दूसरी पाली में 202 परीक्षार्थी उपस्थित रहे इसके केंद्र से जानकारी मिली कि पहली पाली में सात एवं दूसरी पाली में नौ परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे हैं . दाउदनगर कॉलेज दाउदनगर परीक्षा केंद्र पर पहली पाली में 801एवं दूसरी पाली में 639 परीक्षार्थी परीक्षा में उपस्थित रहे . यहां से जानकारी मिली कि पहली पाली में 31 और दूसरी पाली में 24 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे . यानी परीक्षा शुरुआत का पहला दिन शांतिपूर्ण रहा तीनों परीक्षा केंद्रों के आसपास अभिभावकों की भी काफी भीड़ लगी दिखी . ।


अगर आप चाहते है की ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल पढना तो आप अपना ईमेल आई डी यहाँ डाले और सीधे पाए लेख अपने ईमेल पे :
आपको इस आर्टिकल को पढने के लिए और इस पेज पे विजिट के लिए धन्यवाद | आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताये निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में. आप अपना बहुमूल्य विचार निचे व्यक्त करें.